भाजपा का आरोप, आबकारी नीति से केजरीवाल-सिसोदिया की मोटी कमाई

दिल्ली सरकार की आबकारी नीति पर भाजपा ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता व हिमफैड के अध्यक्ष गणेश दत्त ने शिमला में पत्रकारों से बातचीत के दौरान आरोप लगाया हैं कि आबकारी नीति के माध्यम से सरकार दिल्ली सरकार ने करोड़ो रुपए का भ्रष्टाचार किया है और जनता के टैक्स के पैसे को बर्बाद किया हैं। नई शराब नीति से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कमीशन कमाया है ।

अरविंद केजरीवाल जो नई शराब नीति लेकर आए और जो इस शराब नीति के अंदर हजारों करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार हुआ है, ये किसी से छुपा नहीं है। दिल्ली के सीएम नेम नई शराब नीति लाकर जनता के टैक्स के पैसों को बर्बाद किया है। भाजपा नेता ने कहा की अरविंद केजरीवाल जब मुख्यमंत्री बने थे, तब उन्होंने कहा था कि देखो जी अगर कोई भ्रष्टाचार करे तो आप उसका स्टिंग कर लेना , उसकी रिकॉर्डिंग कर लेना और हमें भेज देना , हम सच दिखा देंगे ।

नई शराब नीति से जो लूट मची हुई थी , उसका आज खुलासा हुआ है । आम आदमी पार्टी कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी है। दत्त ने कहा की हमने केजरीवाल और सिसोदिया से 5 सवाल पूछे , कोई जवाब नहीं मिला । इसके बाद आज यह स्टिंग सामने आया है । हमने सच दिखा दिया। अब सिसोदिया को बर्खास्त किया जाए। इस स्टिंग से केजरीवाल सरकार एक्सपोज हो गई है। शराब घोटाले के आरोपी नंबर 13 सनी मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह के इस वीडियो ने केजरीवाल और सिसोदिया के हर झूठ का पर्दाफाश कर दिया है।

सिसोदिया ने की मोटी कमाई
गणेश दत्त ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आबकारी नीति से मोटी कमाई की हैं। सिसोदिया ने इससे मोटी कमाई की है। केजरीवाल और सिसोदिया के मित्रों को इससे फायदा हुआ है। सिसोदिया को बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए। यह स्टिंग ऑपरेशन पब्लिक डोमेन में है। यह सबूत है कि कमीशन के चलते राजस्व को भारी नुकसान हुआ है। नई शराब नीति के जरिए भारी लूट मचाई गई। दिल्ली की जनता अब स्वयं फैसला कर ले। अब तक आम आदमी पार्टी ने इस पर कोई जवाब ही नहीं दिया। केजरीवाल सरकार से जितने सवाल हम करते थे, उन सभी सवालों के जवाब इन स्टिंग ऑपरेशन ने दे दिए हैं ।

Total
0
Shares
Related Posts
Total
0
Share