आपका स्वागत है…

हिमाचल कार्नर देश की बड़ी खबरों के साथ प्रदेश के हर कोने की छोटी-बढ़ी हलचल, सामाजिक- राजनैतिक गतिविधि और जन सरोकार की खबरों से रूबरू कराने की एक पहल है। हमारे प्रदेश में इंटरनेट के माध्यम से सूचनाओं की आमद तो बढ़ी है लेकिन सूचनाएं अधूरी, अपुष्ट और वास्तविक नहीं हैं। खबरों और जानकारियों के समाज पर व्यापक प्रभाव होते हैं और इन प्रभावों को भली-भांति जानते हुए हमारी टीम पूरी जिम्मेदारी से पुष्ट जानकारियां, गंभीर, प्रामाणिक, सत्य एवं तथ्यपरक खबरों के साथ विविध क्षेत्रों पर लेख लेकर आती है। हम यूजर्स को शिक्षा, राजनीति, कृषि, बागवानी, स्वास्थ्य, अपराध, पर्यटन के साथ प्रदेश की देव संस्कृति पर भी बेहतरीन सामग्री उपलब्ध कराते हैं।
हम पहली बार प्रदेश में डिजिटल माध्यम पर सिटिजन जर्नलिज्म की शुरूआत करने जा रहे हैं। सिटिजिन कार्नर के नाम तले प्रदेशभर से हम अपने पाठकों के मुद्दे, शिकायतों, और उनके आस-पास शहर, गांव, कस्बे की उन खबरों को तरजीह देंगे जिनसे आपके जीवन पर प्रभाव होते हैं। विविध क्षेत्रों पर लिखे गए नवीन, वास्तविक, तथ्यपरक लेखों को भी हम मंच प्रदान करेंगे। कार्नर विशेष के अंतर्गत हम हिमाचल के इतिहास, भूगोल और संस्कृति से जुड़ी जानकारियों के साथ प्रदेश स्तर की विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए हिमाचल क्विज भी लेकर आएंगे। कार्नर विशेष के तहत समय-समय पर खास सीरीज भी आप पाठकों तक हमारी टीम लेकर आएगी।
हिमाचल कार्नर साइबर स्पेस के बारे में आम जनमानस के बीच जागरूकता के लिए एक कॉलम शुरू कर रही है जिसमें साइबर एक्सपर्ट इस क्षेत्र के बारे में जानकारी देंगे। साइबर क्षेत्र से जुड़े आपके सवालों के जबाव देने के साथ आनलाइन स्पेस में खुद को सुरक्षित रखने के टिप्स भी इस कॉलम के जरिए मिलेंगे। साइबर के विस्तृत संसार और इसकी संभावनाओं पर भी विविध लेख आपकी नज़र किए जाएंगे।
तो हिमाचल कार्नर प्रदेश का सबसे भरोसेमंद समाचार माध्यम बनने के ध्येय के साथ आप सबके बीच प्रस्तुत है। बस एक क्लिक पर पढ़ें प्रदेश की हर ताजारीन अपडेट |

Total
0
Shares
Related Posts
Total
0
Share