आप ने हिमाचल में चुनाव प्रभारी व सह प्रभारी किए नियुक्त


आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में चुनावों से पहले चुनाव प्रभारी व सह प्रभारी नियुक्त किए हैं। जिसमें दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन को हिमाचल प्रदेश के चुनावों के इंचार्ज की जिम्मेवारी सौंपी गई है। इसके अलावा दुर्गेश पाठक को हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रभारी एवं रतनेश गुप्ता, कर्मजीत सिंह रिंटू, कुलवंत को सहप्रभारी बनाया गया है। वहीं सतेंद्र तोंगर को संगठन मंत्री विपिन राय को सेक्रेटरी टू ईलेक्शन इंचार्ज एवं दीपक बाली को मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया है। 

आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अनूप केसरी ने हिमाचल के चुनावों के लिए  केंद्रीय नेतृत्व द्वारा चुनाव प्रभारी व सह प्रभारी नियुक्त करने पर उनका आभार जताया है। उन्होंने सभी प्रभारियों एवं सह प्रभारियों का स्वागत किया है। वहीं पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि हिमाचल का हर एक कार्यकर्ता नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत व अभिनंदन करता है साथ ही पार्टी को ये विश्वास दिलाता है कि पार्टी का कार्यकर्ता इनके मार्गदर्शन से आगामी प्रदेश चुनावों में अपनी भूमिका बखूबी निभाएगा, जिससे प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि कुछ असमाजिक तत्व हिमाचल प्रदेश में अशांति व आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए षड्यंत कर रहे है पर उन्हें मुहं की खानी पड़ेगी। क्योंकि प्रदेश की जनता भली भांति जानती है कि किस प्रकार भाजपा व कांग्रेस ने अन्य राज्यों में भी आम आदमी पार्टी को रोकने के लिए नीच से नीच हतकंडे अपनाए लेकिन हर बार उन्हें विफलता मिली। गौरव शर्मा ने कहा कि हमारी पार्टी आपसी भाईचारा व सर्वधर्म समभाव पर विश्वास रखती है और अरविंद केजरीवाल हर वर्ग हर क्षेत्र को साथ लेकर चलने वाले नेता है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली और पंजाब में एकतरफा जीत हुई है साथ ही कई अन्य राज्यों में भी पार्टी की मजबूती हुई है।2022 के चुनावों में प्रदेश में आम आदमी पार्टी  की सरकार होगी।

Total
0
Shares
Related Posts
Total
0
Share