विक्ट्री टनल से संजौली तक होगी टारिंग, नहीं चलेगी बसें

उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी की अध्यक्षता में आज यहां शिमला शहर में सड़कों की टारिंग करने के संबंध में बैठक का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि शिमला शहर की सड़कों को बेहतर करने की दृष्टि से टारिंग का कार्य शुरू किया जा रहा है, जिसमें प्रथम चरण में विक्ट्री टनल से संजौली बाईपास का निर्माण कार्य 14 अप्रैल, 2022 से शुरू किया जा रहा है।


इस पांच किलोमीटर सड़क की दूरी में टारिंग का कार्य जल्द से जल्द पूर्ण किया जाएगा ताकि शहर में आम जनमानस एवं पर्यटकों को असुविधा का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि टारिंग का कार्य सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक किया जाएगा। यह सड़क इस दौरान बड़े वाहनों के साथ बसों के लिए प्रतिबंधित रहेगी ताकि जाम की स्थिति न बनी रहे। यह सड़क छोटे वाहनों के लिए सुचारू रहेगी तथा बड़े वाहनों को वैकल्पिक मार्गों से डाइवर्ट किया जाएगा।

टैफिक व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस कर्मियों की तैनाती की जाएगी। उन्होंने शहर की आम जनता एवं पर्यटकों से इस दौरान सहयोग की अपेक्षा की ताकि सड़क में टारिंग के कार्य को जल्द पूरा किया जा सके। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार शर्मा, अधीक्षण अभियंता लोक निर्माण विभाग सुरेश कपूर, उपमंडलाधिकारी शिमला शहरी मनजीत शर्मा एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

Total
0
Shares
Related Posts
Total
0
Share